Advertisement

नोएडा के बीचोंबीच पॉलिथीन में मिले महिला के हाथ-पांव, इलाके में फैली सनसनी

0
27
Human Parts Found In Polythene

नोएडा : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के सेक्टर- 8 में स्थित नाले के पास एक काले रंग की पॉलिथीन में मानव शरीर के कुछ अंग (Human Parts Found In Polythene) मिले हैं। पुलिस का कहना है कि हाथ और पांव के पंजे पुलिस को पॉलिथीन के अंदर से बरामद हुए हैं। सूचना मिलने के बाद आसपास में सनसनी फैल गई। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। मानव शरीर के अंगों फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें – सिरफिरे ‘कार वॉशर’ ने 15 कारों पर फेंका तेजाब, घटना हुआ सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड

नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने फेस-वन थाना पुलिस को सूचना दी थी कि सेक्टर-8 में स्थित झुग्गियों के पास पॉलिथीन में कुछ संदिग्ध वस्तु पड़ी हुई है। सूचना मिलने के बाद फेस-वन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। चौकी इंचार्ज के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब पॉलिथीन को खोल कर देखा तो उसमें मानव शरीर के कुछ अंग मिले। जिसे देख मौके पर सनसनी फैल गई।

इसे भी पढ़ें – सीएम योगी ने हेमवती नंदन बहुगुणा की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि, दोनों उपमुख्यमंत्री रहे साथ

Human Parts Found In Polythene – शुरुआती जांच में पता चला है कि शरीर के अंग किसी महिला के हैं। पुलिस ने जिनको फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मानव शरीर के यह अंग करीब चार-पांच दिन पुराने हैं। आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र अंतर्गत कुलेसरा हिंडन नदी के किनारे एक महिला की लाश पड़ी हुई मिली थी। अभी तक उस महिला की भी पहचान नहीं हो सकी है। पिछले कुछ दिनों से नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपराधिक घटना काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। आए दिन शहर की सड़कों और नालों के किनारे लोगों की लाश मिल रही है।