Advertisement

भाजपा सबसे बड़ी पार्टी लेकिन ताकत को और चार गुना बढ़ाना है : जेपी नड्डा

0
23
Four Times Power

चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को समालखा के पट्टी कल्याण में स्थित सेवा साधना एवं ग्राम विकास केंद्र में पार्टी के शक्ति केंद्र संगम में कहा कि अभी हमें अपनी (Four Times Power) ताकत को चार गुणा और बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि यह सही है कि विरोधी भी मान रहे हैं कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन इससे हमें रुक नहीं जाना है बल्कि इस शक्ति को अभी चार गुणा और अधिक बढ़ाना है।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली पुलिस राहुल गांधी के घर पहुंची, कांग्रेस नेता ने नोटिस का जवाब भेजा

Four Times Power – नड्डा ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों को अब तक किये जा रहे कार्यों के लिए साधुवाद दिया। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई आईडियोलॉजी नहीं है। वे परिवार से अधिक सोच नहीं पाते लेकिन हम सिद्धांतों वाली पार्टी हैं, इसलिए हमें सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ काम करते हुए आगे बढ़ना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र ने विश्व में भारत का जो नाम किया है उस यश को और भी अधिक बढ़ाना है।

इसे भी पढ़ें – केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग बनेगा कारण, भाजपा भी ‘कांग्रेस की तरह खत्म’ हो जाएगी : अखिलेश यादव

उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा वर्तमान में हरियाणा में जिस तरीके से काम कर रही है, उस हिसाब से जल्द ही पार्टी वर्तमान के मुकाबले आने वाले समय में चार गुणा अधिक और अधिक बढ़ेगी। नड्डा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं को पढ़कर सभी कार्यकर्ता याद रखें और जनता के बीच जाकर इस संबंध में बात करें। लोगों को बताएं कि प्रधानमंत्री मोदी क नेतृत्व में देश दुनिया में कितना आगे बढ़ा है। उन्होंने इस अवसर पर केंद्र सरकार की अनेक गरीब कल्याण की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की मेहनत रंग ला रही है।