Advertisement

Delhi Budget : सिसोदिया के कामों को दोगुनी गति से आगे बढ़ाया जाएगा : केजरीवाल

0
19
Double Speed

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि (Double Speed) बजट पेश किए जाने के दिन दिल्लीवासी मनीष सिसोदिया को बहुत याद कर रहे हैं और पूर्व मंत्री द्वारा शुरू किए गए काम को दोगुनी गति से आगे बढ़ाया जाएगा। इस बार बजट वित्त मंत्री कैलाश गहलोत पेश करेंगे, जिन्हें उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के इस्तीफे के बाद वित्त विभाग का प्रभार दिया गया है।

इसे भी पढ़ें – भारत गौरव ट्रेन नॉर्थ ईस्ट डिस्कवरी बियॉन्ड गुवाहाटी, मीनाक्षी लेखी ने झंडी दिखाकर किया रवाना

 Double Speed – केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली की आबकारी नीति घोटाला मामले में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। इसके बाद प्रतर्वन निदेशालय ने नीति से जुड़े धन शोधन के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया। वह अभी जेल में हैं। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के सत्ता में आने के बाद से सरकार का बजट हमेशा सिसोदिया ने ही पेश किया है।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली के बजट को गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी, वित्तमंत्री बोले इसे रोकना असंवैधानिक था

केजरीवाल ने ट्वीट किया किआज दिल्ली का बजट पेश किया जाएगा। दिल्ली के सभी लोग आज मनीष जी को बहुत याद कर रहे हैं। पर उनके काम रुकने नहीं दिए जाएंगे। उनके द्वारा शुरू किए गए सभी काम दोगुनी गति से किए जाएंगे। AAP सरकार के स्पष्टीकरण के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मंगलवार को दिल्ली के बजट को मंजूरी दे दी, जिससे दिल्ली विधानसभा में बजट पेश करने की राह साफ हो गई।