Advertisement

बेरहमी की हद: ब्रेड खरीद लौट रही 05 वर्षीय बच्ची पर छोड़ दिया कुत्ता, जिला चिकित्सालय में भर्ती, मामला दर्ज

0
35
Dog Attacked Girl

शहडोल। बस स्टैंड रोड स्थित वार्ड नंबर 23 में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको यदि आप एक बेटी के पिता या नातिन के नाना होकर समझने की कोशिश करेंगे तो हमारा दावा है आपकी रूह कांप जाएगी। घटना 18-08-2022 की सुबह लगभग 8 बजे की है 05 साल की (Dog Attacked Girl) बच्ची अपने नाना ब्रेड (डबलरोटी) दिलाने की जिद करती है और नाना ब्रेड खरीदने मासूम बच्ची के साथ निकल पड़ते हैं दुकान पर जाने का रास्ता मैदान पर से होकर गुजरता था तो नाना और नातिन निकल पड़े दुकान से ब्रेड खरीदी और खुशी खुशी नातिन घर की तरफ चलने लगी मैदान पर दोपहर कुत्ते को टहला रहे व्यक्ति ने बच्ची को खिलखिलाती देखकर अपना कुत्ता छोड़ दिया और हंसने लगे लेकिन इस हंसी ठिठोली के मध्य मासूम बच्ची खूंखार कुत्ते की चपेट में आ गई।

इसे भी पढ़ें – यूपी में महिला कैदियों के लिए राहत भरी खबर, नए जेल मैनुअल के अनुसार मिलेंगी ये सुविधाएं

बच्ची को बुजुर्ग नाना जब तक संभल पाते नातिन के सीने और सर पर हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मासूम की बेबसी और चिख पुकार सुनकर आसपास के लोगो ने पालतू लेकिन बेहद ख़तरनाक जानवर के चंगुल से 05 वर्ष की बच्ची को किसी कदर मुक्त करा लिया। बच्ची अभी भी डर और सहमी हुई है जिसके सीने में चोट लगी है और सर फटा हुआ है टांके लगे हुए हैं कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय शहडोल में बच्ची का इलाज चल रहा है।

Dog Attacked Girl – बताया जाता है कि खूंखार कुत्ते का मालिक शिवकुमार गुप्ता नामक व्यक्ति हैं जो कथित चिरायु मेडिकल स्टोर का संचालक है जिनको मासूम बच्ची की संभवतः खुशी काट रही थी तभी इन्होने कुत्ते से दौड़ाकर मासूम बच्ची को काटवाया। कायदे से कुत्ते की मानसिकता यहां समझना मुश्किल है इस घटना में बीच बचाव करने वालों की मानें तो जरा सी देर और हो जाती तो मासूम बच्ची काल के गाल में समा जाती। हालांकि 05 वर्षीय अनिका विश्वकर्मा को मूर्छित अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और इधर कुत्ते का मालिक मामले को बिगाड़ता देख पुलिस कार्रवाई से बचने को किस्म किस्म के पैंतरे आजमाएं जा रहा है।

इसे भी पढ़ें – प्रेमिका से हुए विवाद में मासूम को सजा, मां के प्रेमी ने बच्चे को मारकर पेड़ से लटकाया

Dog Attacked Girlअपनी पैठ, रसूखदारी परिचय देते हुए कुत्ते और खुद की सुरक्षा की दुहाई देने शिवकुमार गुप्ता थाने जा पहुंचा और घटनाक्रम में खुद की जान जोखिम में आ गई पुलिस को फिल्मी अंदाज में बतलाया। हालांकि बच्ची के परिजन एवं प्रत्यक्षदर्शियों ने कुत्ते से कटवाने वाले मामले में पुलिसिया कार्रवाई की पहले ही गुहार लगा चुके थे। शिकायत शहडोल थाना कोतवाली में दर्ज कराई गई है। मामले में शिवकुमार गुप्ता के विरुद्ध 289, 337, 506 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।