Advertisement

अडाणी को बचाने के लिए PM के इशारे पर खड़ी हुई ‘जयचंदों की फौज’: कांग्रेस

0
23
Congress Retaliated

नई दिल्ली : कांग्रेस ने राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी के हमले को लेकर पलटवार (Congress Retaliated) करते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि उद्योगपति गौतम अडाणी को बचाने के लिए ‘जयचंदों की फौज’ खड़ी हो गई है और यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर हो रहा है। पार्टी के मीडिया एवं प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि ‘शाह और शहंशाह’ को समझ लेना चाहिए कि वह दोनों लोकतंत्र के किरायेदार हैं, मकान मालिक नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें – अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई, पंजाब पुलिस ने पांच व्यक्तियों के खिलाफ लगाया रासुका

Congress Retaliated – उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि यह बात शाह और शहंशाह दोनों जानते हैं कि राहुल गांधी माफी नहीं मांगेंगे…आप दोनों लोकतंत्र के किरायेदार हैं, मकान मालिक नहीं हैं। आप अपने आप को किरायेदार मानकर चलिए, मकान मालिक बनने की कोशिश मत करिये। खेड़ा ने दावा किया कि यह सब ड्रामा हो रहा है क्योंकि राहुल गांधी प्रधानमंत्री के मित्र के कारनामों पर जवाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम फिर जानना चाहते हैं कि आप जेपीसी का गठन क्यों नहीं करते? लोकतंत्र के जयचंद बनना है तो बनिए। अगर आप इस तरह से अपने देश को नहीं, दोस्त को तवज्जो देंगे तो आपको इतिहास में जयचंद कहा जाएगा।

इसे भी पढ़ें – खालिस्तान समर्थक कट्टर उपदेशक अमृतपाल सिंह की तलाश जारी; चाचा व चालक का आत्मसमर्पण

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जयचंदों की एक पूरी फ़ौज बनायी गई है। इसका काम अडाणी के मुद्दे से ध्यान हटाना और राहुल गांधी के ख़िलाफ़ स्तरहीन भाषा बोलना है। माफीवीर, जिन्होंने आज़ादी के आंदोलन में एक नाखून नहीं कटाया, वे राहुल गांधी को लोकतंत्र का पाठ पढ़ा रहे हैं! उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस गंदगी का जवाब गंदगी से नहीं दे सकती। जिनको कॉमेडी शो में होना चाहिए वह भाजपा के प्रवक्ता बने हुए हैं। यह सब प्रधानमंत्री के इशारे पर हो रहा है ताकि अडाणी को बचाया जा सके।