Advertisement

सम्मान समारोह : 10 नवंबर को मेरठ आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

0
15
  • 2078 खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे
  • युद्धस्तर पर तैयारी के निर्देश

मेरठ। 10 नवंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ का दौरा करेंगे। वह यहां पर आकर यूपी के 75 जिलों के पैरा ओलंपिक सहित 2078 खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे। बता दें कि इस दिन सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विवि में सम्मान समारोह होगा।

जैसे ही कमिश्नर सुरेंद्र सिंह और डीएम के बालाजी को शासन की तरफ से इस समारोह की जानकारी मिली उसी के बाद से प्रशासनिक तैयारी शुरू कर दी गयी है।

कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा की। बता दें कि सभी जिलों को आदेश दिया गया है कि युद्धस्तर पर तैयारी की जाए।

आने वाले 10 नवंबर को मेरठ में पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा प्रदेश के सभी 75 जिलों के 2078 खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

शासन ने सभी जिलों के पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के आने-जाने और ठहरने की व्यवस्था करने के आदेश दिए गए हैं।

टोक्यो पैरालंपिक गेम्स, 2020 के पदक विजेताओं के सम्मान के लिए यह आयोजन किया जा रहा है। जिसकी कमिश्नर सुरेन्द्र सिंह और आईजी प्रवीण कुमार ने कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की।

आयुक्त सभागार में पुलिस, प्रशासन और अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। सभी विभागों को युद्धस्तर पर तैयारी करने के निर्देश दिये गये हैं।