Advertisement

बरेली में सिलेंडर से गैस रिसाव होने से घर में आग लगी, एक बच्चे की मौत

0
19
Child Dies Due To Fire

बरेली : शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित एक घर में सिलेंडर से गैस का रिसाव होने से आग लग गई, जिसमें सात साल के एक बच्‍चे की जलकर (Child Dies Due To Fire) मौत हो गई जबकि उसकी बहन जख्मी हो गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी संजीव कुमार यादव ने बताया कि दमकल की चार गाड़ियां लगाकर आग पर काबू पा लिया गया है, मगर एक बच्चे को नहीं बचाया जा सका।

इसे भी पढ़ें – अतीक के हमलावरों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है : पुलिस

Child Dies Due To Fire – कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हिमांशु निगम ने बताया कि मोहल्ला आजमनगर बरेली में जोगियान गली निवासी शादाब रविवार शाम पांच बजे नमाज पढ़ने गए थे। बेटा शेखू और बेटी अरीना कमरे में सो रहे थे। उन्होंने बताया कि पत्नी समरीन इफ्तार (रोज़ा खोलने) के लिए बरामदे में खाना बना रही थीं। इस बीच सिलेंडर के रेगुलेटर से गैस रिसाव होने लगा जिससे पहले बरामदे में और फिर कमरे में आग फैल गई।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली-यूपी बॉर्डर्स समेत तमाम इलाकों में सुरक्षा बढ़ी, अतीक हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट

निगम ने बताया कि समरीन शोर मचाती हुई मदद के लिए बाहर भागी तथा पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू किया। उन्होंने बताया कि काफी मुश्किल से दोनों बच्चों को निकाला गया, लेकिन घटना में शेखू (सात) और उसकी बहन अरीना (12) झुलस गए। अधिकारी ने बताया कि उन्हें जिला अस्पताल और फिर निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रविवार देर शाम शेखू की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है