Advertisement

हिमाचल में गहरी खाई में कैंटर गिरने से पांच की मौत, सीएम ने जताया शोक

0
27
Canter Fell Into Deep Ditch

शिमला : हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के धर्मशाला में (Canter Fell Into Deep Ditch) रविवार को एक दर्दनाक हादसा पेश आया जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा उथड़ाग्रां में उस वक्त पेश आया जब लोग गेहूं की कटाई कर उसे कैंटर में लाद कर ला रहे थे। लेकिन उथड़ाग्रां के पास संपर्क मार्ग पर कैंटर अनियंत्रित हो गया और सड़क से करीब 100 मीटर नीचे लढ़क गया।

इसे भी पढ़ें – राजीव बिंदल बने हिमाचल भाजपा के नए अध्यक्ष, सिद्धार्थन जी संभालेंगे महामंत्री (संगठन) का दायित्व

जिसके चलते चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल महिला ने टांडा अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इनमें से तीन लोग एक ही परिवार के थे। मौके पर पुलिस टीम और एसडीआरएफ के जवान भी पहुंच चुके हैं। पुलिस अधीक्षक हितेश लखनपाल ने हादसे की पुष्टि की है। धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के तहत उथड़ाग्रां पंचायत के रसेहड़ गांव में हुई सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गहरा दुख प्रकट किया है।

इसे भी पढ़ें – शिमला पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

Canter Fell Into Deep Ditch – उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार दुर्घटना प्रभावित लोगों के साथ है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट की हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की और कहा कि स्थानीय अस्पताल प्रशासन को घायलों के उचित उपचार के निर्देश दिए गए हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्यों के साथ ही पीड़ितों को फौरी राहत प्रदान की।