Advertisement

फ्लाईओवर से कैंटर के नीचे गिरने से तीन व्यक्तियों की मौत, दो घायल

0
26
Canter Fell Down From Flyover

एटा : जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र में सोमवार को तड़के करीब चार बजे एक आयशर कैंटर (ट्रक) फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फुट नीचे जा गिरा, जिससे तीन लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह अलीगढ़ से मैनपुरी की ओर जा रहा (Canter Fell Down From Flyover)  कैंटर थाना पिलुआ क्षेत्र के ग्राम ततारपुर के पास अचानक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे जा गिरा, जिससे कैंटर में सवार कुल पांच लोगों में से चार घायल हो गये और एक की मौके पर ही मौत हो गयी।

इसे भी पढ़ें – बहराइच से अपहृत एक ही परिवार की दो नाबालिग लड़कियां बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्र हो गए और उन्होंने सभी घायलों को बाहर निकलवाया तथा
घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर पिलुआ थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दिनेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए और राहत कार्य प्रारंभ कर सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज एटा पहुंचाया। दिनेश कुमार ने बताया हादसे में मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के महाजन टोला निवासी अनस खान (25) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इरफान (30) और अच्छे खां (35) की मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें – गौ आधारित जैविक खेती अपनाएं किसान : मोहन भागवत

Canter Fell Down From Flyover – कैंटर सवार 32 वर्षीय मोहम्मद सत्तार तथा शाहरुख (30) गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मेडिकल कॉलेज एटा से उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। एसएचओ ने आशंका जतायी कि हादसा वाहन चलाते समय चालक को झपकी आने के कारण हुआ। घटना में मारे गए तथा घायल हुए सभी लोग मैनपुरी जिले के एक ही गांव के निवासी बताए गये हैं और इनमें चालक कौन था, यह पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।