Advertisement

अतीक को मिट्टी देने कब्रिस्तान पहुंचे दोनों नाबालिग बेटे, अशरफ की बेटियां भी पहुंची

0
29
Buried In Cemetery

प्रयागराज : अपराध की दुनिया में दबदबा कायम कर राजनेता बने (Buried In Cemetery) अतीक अहमद और अशरफ को उनके पुश्तैनी कब्रिस्तान में रविवार को दफनाया जाएगा। दोनों का शव कब्रिस्तान पहुंच चुका है। इस दौरान अतीक के दोनों बेटे सुधार गृह से कब्रिस्तान पहुंचे है। नाबालिग बेटों के नाम अहजम और अबान बताया जा रहा है। प्रशासन ने अतीक के दोनों नाबालिग बेटों को मिट्टी देने की इजाजत दे दी है। वहीं अशरफ की दो बेटियों के भी कब्रिस्तान पहुंचने की बात सामने आई है। इस दौरान स्थानीय लोगों और कुछ महिलायें कब्रिस्तान तक जाना चाहती थीं,लेकिन पुलिस ने अतीक के करीबी रिश्तेदारों के अलावा किसी को भी कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं दी। दरअसल, अतीक और अशरफ को उसी जगह पर दफनाया जाना है, जहां पर अतीक के बेटे को दफनाया गया था।

इसे भी पढ़ें – अतीक के हमलावरों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है : पुलिस

Buried In Cemetery – गौरतलब है कि अतीक और अशरफ को पुलिस की सुरक्षा में शनिवार की देर रात नियमित जांच के काल्विन अस्पताल ले जाया गया था। यहीं पर मीडियाकर्मी के रूप में तीन हमलावरों ने बेहद करीब से पहले अतीक पर और उसके बाद अशरफ पर कई राउंड गोली चलाकर हत्या कर दिया। तीनों हमलावरों ने अपने को पुलिस के हवाले कर दिया। उसके बाद रविवार को पोस्टमार्टम के बाद अतीक और अशरफ के शव को सुपुर्द-ए-खाक के लिए उनके रिश्तेदार को सौंपा गया है। पांच डाक्टरों का पैनल दोनों भाइयों का पोस्टमार्टम किया है।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली-यूपी बॉर्डर्स समेत तमाम इलाकों में सुरक्षा बढ़ी, अतीक हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट

अतीक और अशरफ को सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में कब्र खोदी गई है। सुरक्षा के मद्देनजर क्षेत्र में आरएएफ और पीएसी की कई बटालियन को तैनात किया गया है। गौरतलब है कि अतीक अहमद के बेटे असद को शनिवार को उसके दादा हाजी फिरोज और दादी के नजदीक ही सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। इस दौरान सुरक्षा को लेकर आसमान से जमीन तक सुरक्षा का बन्दोबस्त किया गया था। आसमान में ड्रोन उड़ रहा था जबकि कसारी मसारी कब्रिस्तान के चारों Burओर चप्पे-चप्पे पर पुलिस, पीएसी और आरएफ को तैनात किया गया था।