Advertisement

शादी से एक दिन पहले प्रेमी व चचेरे भाई संग युवती फरार, तीनों की हादसे में मौत

0
26
Bride Absconded With Lover

मिजार्पुर : यूपी में मिजार्पुर के जिगना इलाके में शादी से एक दिन (Bride Absconded With Lover) पहले प्रेमी के साथ फरार युवती, उसके प्रेमी व फरार होने में सहयोग करने वाले उसके चचेरे भाई की एक हादसे में मौत हो गई। जिगना के थाना प्रभारी अरविंद पांडेय ने बताया कि तीनों एक बाइक से तेज स्पीड से जा रहे थे, इसी दौरान बाइक की सामने से ट्रक से टकरा गई। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पांडे ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने मृतक की पहचान रानी, करण और विकास के रूप में की है, जिनकी उम्र लगभग 21 वर्ष है।

इसे भी पढ़ें – भाजपा सरकार जातीय जनगणना से भाग रही है : अखिलेश यादव

Bride Absconded With Lover – रानी की शादी प्रयागराज के एक शख्स से तय हुई थी और रविवार को शादी होनी थी। पुलिस के अनुसार, युवती शादी के खिलाफ थी, क्योंकि वह अपने ही मोहल्ले के एक लड़के से प्यार करती थी, जो उसका चचेरा भाई जानता था। दोनों ने अपने चचेरे भाई की मदद से भागने की योजना बनाई।

इसे भी पढ़ें – मोदी के नेतृत्व में नौ सालों में जितना काम हुआ, उतना पहले कभी नहीं हुआ : हरदीप पुरी

पुलिस ने कहा कि उसका प्रेमी और उसका चचेरा भाई बाइक पर युवती के घर पहुंचे और तीनों शादी की तैयारियों में व्यस्त रिश्तेदारों को चकमा देकर भाग गए। वे बमुश्किल एक किलोमीटर ही चल पाए थे कि हादसे का शिकार हो गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पांडे ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।