Advertisement

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की राजभर के बयान की निंदा

0
17
  • जलाया सलमान खुर्शीद का पुतला

कुशीनगर। भाजपा के तेज तर्रार युवाओं के चहेता नेता नवीन ओझा ने क्षेत्र के गोड़रिया चौराहे पर सुहेल देव पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर के अगर जिन्ना प्रधानमंत्री होते तो देश का बटवारा नही होता और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा हिन्दुओ पर दिए गए आपत्तिजनक बयान की निंदा की और भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ के साथ पुतला फूंक कर विरोध जताया।

विरोध प्रदर्शन करते हुए भाजपा नेता ने ओमप्रकाश राजभर की तुलना बन्दर से की और कहा कि जैसे बन्दर एक जगह स्थिर नही रहते वैसे ही एक पार्टी से दूसरी पार्टी में कूदने का कार्य राजभर का है। साथ ही कहा कि सलमान खुर्शीद और राजभर भाजपा के प्रति लोगो का समर्पण, भरोसा देखकर घबरा गए हैं।इन्हें ये पता चल गया है कि इस बार भी पूर्ण बहुमत के साथ यूपी में कमल खिलने वाला है।

भाजपा ने कोरोना पर जीत हासिल की,लोगो को फ्री राशन,तेल और तो और पेट्रोल-डीजल के दामो को घटाकर ये दिखा दिया कि आम जन के सुख-दुख के साथ पार्टी खड़ी है।

इस दौरान गोड़रिया के प्रधान प्रतिनिधि विक्की मिश्र,भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष नारायण कुशवाहा,बूथ प्रमुख पप्पू कुशवाहा,मोर्चा के महामंत्री पप्पू सिंह,रोशन शर्मा,दिनेश गुप्ता,बीरेंद्र गौड़,भोला गुप्ता,संतोष गुप्ता,कमलेश,रमेश,राजू मद्धेशिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।