Advertisement

भूल भुलैया 2 : फिल्म की सफलता से गदगद हुए कार्तिक आर्यन

0
25
Bhool Bhulaiyaa 2

भूल भुलैया 2 फिल्म चौथे हफ्ते में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।फिल्म ने सिनेमाघरों में जो तहलका मचाया है उससे कार्तिक आर्यन गदगद हैं। ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता ने कार्तिक की ब्रांड वैल्यू में भी इजाफा किया है। इसके बाद अब उनकी दूसरी फिल्मों का इंतजार बेसब्री से होने लगा है। फिलहाल तो ‘भुल भुलैया 2’ की रफ्तार अभी भी जारी है। इस के साथ यह ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हो गई है। कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की।

इसे भी पढ़ें – अनुपमा की बहू की होगी मौत, निधि शाह सीरियल को कहेंगी अलविदा

Bhool Bhulaiyaa 2 – अनीज बज्मी निर्देशित ‘भूल भुलैया 2’ ने 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हॉरर कॉमेडी यह फिल्म इस साल की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में से एक है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा, ‘भूल भुलैया 2’ 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अब इसे ब्लॉकबस्टर का सर्टिफिकेट मिल चुका है। चौथे हफ्ते की शुक्रवार को इसने 1.56 करोड़, शनिवार को 3.01 करोड़, रविवार को 3.45 करोड, सोमवार को 1.30 करोड़, मंगलवार को 1.29  करोड़ और बुधवार को 1.26 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने कुल 175.02 करोड़ कमाए हैं।

इसे भी पढ़ें – ईशा गुप्ता ने खोला अपनी फिटनेस का राज, सामने आया जिम वीडियो

कार्तिक आर्यन ने तरण आदर्श के ट्वीट को री-पोस्ट करते हुए लिखा- ‘अब सर्टिफाइड ब्लॉकबस्टर।’ आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया।यह कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा सहित अन्य लोग हैं। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।