Advertisement

अनुपमा की बहू की होगी मौत, निधि शाह सीरियल को कहेंगी अलविदा

0
28
Anupama Serial

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) का कोई न कोई ट्रैक लंबे वक्त तक दर्शकों को एंटरटेन करता है तो कुछ ट्विस्ट्स दुख लेकर भी आते हैं। रीसेंटली सीरियल में अनुपमा की दूसरी शादी हुई। लोगों को यह ट्रैक खूब पसंद आया। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अनुपमा की जिंदगी में फिर से दुख आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में अनुपमा की बहू किंजल यानी निधि शाह की मौत होने वाली है और वह सीरियल को अलविदा कह देंगी।

इसे भी पढ़ें – ईशा गुप्ता ने खोला अपनी फिटनेस का राज, सामने आया जिम वीडियो

Anupama Serial – अनुपमा की जिंदगी में उतार-चढ़ाव चलते रहते हैं। मेकर्स दर्शकों को इस शो में इंगेज करने के लिए कोई न कोई शॉकिंग ट्विस्ट्स ले आते हैं। अब खबर है कि अनुपमा की बहु किंजल का कार ऐक्सीडेंट हो जाएगा। इस हादसे की बाद ऐसी सिचुएशन बनेगी कि डॉक्टर्स कहेंगे कि मां या बच्चे में से किसी एक को ही बचाया जा सकता है। इसी के साथ किंजल की मौत हो जाएगी और निधि शाह का शो से दो साल पुराना सफर पूरा हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें – टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को एक स्पेशल वीडियो के साथ दी जन्मदिन की बधाई

हालांकि निधि की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है लेकिन खबरें हैं कि उनको कोई बेहतर ऑफर मिला है। बताया जा रहा है कि वह यह रिश्ता क्या कहलाता के मोहसिन खान के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। वैसे किंजल यानी निधि शाह अनुपमा का पॉप्युलर किरदार हैं। उनके शो में न दिखने पर दर्शकों को दुख होगा।