Advertisement

अनुपम खेर के 67वें जन्मदिन पर उनका यह रूप देख प्रशंसक हुए दंग

0
28
Anupam Kher

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर अनुपम खेर ने एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई है। अनुपम खेर (Anupam Kher) का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई दंग है। उनका कहना है कि इसकी तयारी वह काफी लम्बे समय पहले ही शुरू कर चुके थे और धीरे-धीरे मेहनत करके ही उन्होंने अपने अंदर बदलाव लाने की पूरी कोशिश की। इसी के साथ उन्होंने खुद को ही जन्मदिन की बधाई दे डाली है। अनुपम खेर के इस अंदाज को देखकर लोग दंग हैं औरउनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – जाह्नवी कपूर का आज 25वां जन्मदिन ,कभी हिंदी न बोल पाने पर मां ने उड़ाया था मजाक

अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम खेर (Anupam Kher) ने फैन्स से उन्हें 2022 के लिए लक विश करने की बात भी की है। उन्होंने लिखा है, ‘मुझे जन्मदिन मुबारक हो। आज मैं अपना 67वां साल शुरू करने जा रहा हूं। मैं अपना नया वर्जन पेश करने के लिए काफी एक्साइटेड और मोटिवेटेड हूं। ये तस्वीरें पिछले कुछ सालों से हो रहे प्रोसेस की झलक है। 37 साल पहले आप जवान एक्टर से मिले थे जिसने पर्दे पर 65 साल का रोल अदा किया था। अपने करियर के दौरान मैंने परफॉर्मर के तौर पर सब कुछ एक्सप्लोर करने की कोशिश की है। मेरा हमेशा से ही एक सपना रहा था जिसे में हकीकत में बदलना चाहता था। यह सपना था खुद की फिटनेस को सीरियसली लेना। मैंने अपने काम के साथ-साथ फिटनेस के सफर को शुरू कर दिया मैं आपके साथ इस सफर को शेयर करना चाहता हूं। आशा करता हूं कि जल्द ही मुझमें और भी बदलाव देखने को मिलेगा। मुझे लक विश करिए,यह 2022 है। जय हो।’

इसे भी पढ़ें – लॉकअप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा के है इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोअर

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले अनुपम खेर सालों पहले शिमला से हजारों सपने लेकर मुंबई आए थे। महज 37 रुपये लेकर घर से निकलने अनुपम खेर ने ठान ली थी कि वह मुंबई में अपना नाम बनाकर ही दम लेंगे। खैर शुरुआती दिनों में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था और कुछ समय तक उन्हें प्लेटफॉर्म पर ही रात गुजारनी पड़ी थी। तीन साल तक अनुपम खेर के पास कोई भी काम नहीं था। अपने लुक्स के चलते उन्हें हर बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ता था।