Advertisement

सनकी : भारत मां को दी गाली और कहा कर दो वायरल

0
15
  • गिरफ्तार होते ही अक्ल आयी ठिकाने

जौनपुर। देशभर से आए दिन एक-न-एक अजीबोगरीब खबर सामने आ जाती है। बता दें कि देशभर में ऐसे सनकी लोग हैं, जो भारत मां की इज्जत तो करते ही नही है, बल्कि उन्हें गालियां देते हैं। दरअसल, उत्तरप्रदेश के जौनपुर में एक युवक ने अपने ही देश को गाली दी थी। साथ ही यह भी कहा कि इस वीडियो को वायरल कर दो।

बता दें कि इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। वहीं विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने इस वीडियो को देख मछली शहर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन कर उस शख्स को हिरासत में लिया। जिसके बाद आरोपी को रंग बदलने में देर नही लगी।

बता दें कि जैसे ही पुलिस में आरोपी को अपने गिरफ्त में लिया, वैसे ही आरोपी की अक्ल चंद मिनटों में ही ठिकाने आ गई। दरअसल, वज पुलिस से उस वीडियो को लेकर माफी मांगता है, साथ ही हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे में लगाना शुरू कर देता है।

बता दें कि आरोपी की पहचान नसीम के रूप में हुई है, जो मछलीशहर के एक गाँव का रहना वाला है। जिसनें हिरासत में आने के बाद, पूरे देश से माफी मांगते हुए कहा कि मैं हिंदुस्तान में रहता हूं, हिंदुस्तान का नमक खाता हूं इसलिए पूरे देशवासियों से निवेदन है कि हमें माफ कर दें। आइंदा ऐसी गलती नहीं होगी, हिंदुस्तान जिंदाबाद।